2019 की आने वाली फिल्मों की लिस्ट After war up 2019 up coming Bollywood Film list Akshay kumar housefull 4 to Good newwz

0
19


द स्काई इज पिंक

द स्काई इज पिंक

3 साल बाद फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ से प्रियंका चोपड़ा वापसी कर रही हैं। 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली ये फिल्म अपने कंटेंट को लेकर चर्चा में है। ये फिल्म आयशा चौधरी की सच्ची कहानी पर आधारित है। जो कि एक लेखक थी, और गंभीर बीमारी के चलते उनका निधन हो गया था।

लाल कप्तान

लाल कप्तान

‘लाल कप्तान’ में सैफ एक नागा साधु के लुक में हैं। फिल्म के टाइटल की तरह ही फिल्म का टीजर भी लाल बैकग्राउंड में है। 11 अक्टूबर को रिलीज होने वाली ये फिल्म सैफ के लुक के कारण पहले से चर्चा में है।

हाउसफुल 4

हाउसफुल 4

फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी हाउसफुल 4 फिल्म की कहानी पुनर्जन्म पर आधारित है। यह फिल्म किरदारों के दो अलग-अलग टाइम जोन में है। अक्षय कुमार, कृति सेनन, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, पूजा हेगड़े, राणा दग्गुबाती, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, चंकी पांडे और जॉनी लिवर नजर आएंगे। ये फिलम 29 अक्टूबर को रिलीज होगी।

सांड की आंख

सांड की आंख

दिवाली में अक्षय कुमार के सामने सांड की आंख लेकर आ रहे हैं तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर। शार्प शूटर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के जीवन पर ये फिल्म रिलीज हो रही है 25 अक्टूबर को।

'भूत: द हॉन्टेड शिप

‘भूत: द हॉन्टेड शिप

उरी के बाद विकी कौशल की फिल्म भूत रिलीज हो रही है। विकी कौशल के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म ‘भूत: द हॉन्टेड शिप’ 15 नवंबर को रिलीज होने जा रही है।

बाला

बाला

ड्रीम गर्ल के बाद आयुष्मान खुराना फिर से एक यूनिक कहानी लेकर आ रहे हैं।’बाला’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। वहीं फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी नजर आएंगी। ‘बाला’ 22 नवंबर को रिलीज होगी।

पति पत्नी और वो

पति पत्नी और वो

इस बीच रोमांटिक कॅामेडी फिल्म भी रिलीज हो रही है। कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ 6 दिसंबर को रिलीज होगी।फिल्म की शूटिंग फिलहाल जारी है।

पानीपत

पानीपत

मल्टी स्टारर फिल्म ‘पानीपत’ 6 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म के लिए अर्जुन कपूर अपने शरीर पर जमकर मेहनत कर रहे हैं और जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं। आशुतोष गाविरकर इसका निर्देशन कर रहे हैं।

दबंग 3

दबंग 3

दबंग 3 के साथ सलमान खान 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के किरदार में नजर आएंगे। इ सोनाक्षी सिन्हा भी हैं। और महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

गुड न्यूज

गुड न्यूज

अक्षय कुमार, करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ की फिल्म इस साल के अंत में 27 दिसंबर को रिलीज होगी। ये फिल्म रोमांटिक कॅामेडी फिल्म होगी। लंबे समय बाद करीना और अक्षय साथ आ रहे हैं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here