Vice Admiral of Indian Navy says Naval Force is ready to destroy any audacity against country amid terror attack threat from Pakistan side – इंडियन नेवी ने कहा

0
69


भारतीय नौसेना ने कहा है कि वह पूरी तरह सतर्क है। नेवी ने कहा है कि वह समुद्री मार्ग से आने वाले किसी भी खतरे का मुकाबला करने और उसे विफल करने के लिए पूरी ताकत के साथ तैयार है। उप नौसेना प्रमुख मुरलीधर पवार ने कहा कि तटीय सुरक्षा उपायों को बढ़ाया गया है और सेना किसी भी दुस्साहस को विफल करने के लिए कड़ी निगरानी रख रही है।

धारा 370 पर फैसले के बाद बौखलाया है पाकिस्तान 
जम्मू-कश्मीर को मिले विशेष दर्जे (धारा 370 के अंतर्गत) को वापस लेने और इसे दो केंद्र शासित प्रदेशों (जम्मू-कश्मीर और लद्दाख) में बांटने के केंद्र सरकार के फैसले की पृष्ठभूमि में नौसेना का यह बयान आया है। उप नौसेना प्रमुख ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा, ‘नौसेना पूरी तरह चौकस है। हमलोग उन सभी लोगों (राज्य प्रायोजित आतंकवाद) को हराने तथा रोकने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।’

Read Also: भारत के साथ रिश्ते खत्म कर PAK ने किया अपना ही नुकसान, जानें व्यापार के सभी आंकड़े 

भारत की जल, थल, वायु तीनों सेनाएं अलर्ट पर हैं
वाइस एडमिरल मुरलीधर पवार ने कहा, ‘भारतीय नौसेना किसी के द्वारा किए गए किसी भी दुस्साहस का पूरी ताकत के साथ जवाब देने के लिए अलर्ट है।’ सेना के सूत्रों ने कहा है कि पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन भारत में समुद्री मार्ग से किसी बड़े हमले को अंजाम देने के लिए आतंकवादियों को प्रशिक्षित कर रहे हैं। इस तरह की किसी भी संभावित सुरक्षा चुनौती से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए भारतीय थल सेना, भारतीय नौसेना और भारतीय वायु सेना अलर्ट पर हैं।

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here