hema malini tweet and told sushma swaraj always appreciated my dance style in particular my presentation of Ganga

0
116


पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार रात आखिरी सांस ली। सुषमा स्वराज का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ। वह 67 साल की थीं। सुषमा स्वराज के अचानक हुए निधन से देश भर में शोक की लहर है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और राजनीतिक पार्टी से हर कोई सुषमा स्वराज की मौत के खबर से शॉक्ड है। पीएम मोदी समेत लगभग हर राजनीतिक पार्टी से संबंधित नेताओं  ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सुषमा स्वराज के निधन के बाद आम लोग से बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने  ने अपने साथ सुषमा स्वराज की फोटो शेयर करते हुए उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी हैं। 

RIP Sushma Swaraj: सुषमा स्वराज के निधन से शॉक्ड हुए अक्षय कुमार, बोले- ‘वो एक डायनामिक नेता थीं’

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने सुषमा स्वराज को याद करते हुए लिखा- सुषमा जी ने मेरे नृत्य को हमेशा से सराहा था, खासकर मेरा गंगा वाली प्रस्तुति। वो एक प्यार इंसान थीं, जिनका अपना एक ऑरा था। कैबिनेट मंत्री के रूप में उन्होंने हमेशा बड़ा काम किया, जहां वो पुरुषों से घिरी रहती थीं। आपकी बहुत याद आएगी।

 

सुषमा स्वराज के निधन पर भावुक हुए धर्मेंद्र, किया इमोशनल ट्वीट

आपको बता दें कि इससे पहले हेमा मालिनी ने एक और ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा ‘सुषमा स्वराज जी अब नहीं रहीं। हमारे राष्ट्र के लिए एक बड़ी क्षति है। व्यक्तिगत रूप से, वे संसद में हमेशा मेरी एक अच्छी दोस्त, दार्शनिक और मार्गदर्शक रहीं। मृदुभाषी लेकिन दृढ़, हमेशा लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशील, वे कई मायनों में यूनिक थीं और हमेशा जनता के लिए खुद को समर्पित करती थीं।’ 

इस अभिनेत्री को हुई कश्मीर वासियों की चिंता, लोगों ने लगा दी क्लास

आपको बता दें कि सुषमा स्वराज के निधन के बाद हर किसी की आंखों नम हैं। निधन के बाद सुषमा स्वराज के पार्थिव शरीर को उनके घर लाया गया हैं जहां सभी उनके अंतिम दर्शन करने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस और मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी भी अंतिम दर्शन के लिए पहुंची हैं। इसी बीच सोशल मडिया के जरिए सुषमा स्वराज के घर से आई हेमा मालिनी की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देखकर साफ लग रहा है कि हेमा मालिनी को सुषमा स्वराज के निधन से गहरा झटका लगा है। 




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here