bhojpuri celebs dinesh lal yadav nirahua manoj tiwari and ravi kishan tweet and pay tribute RIP sushma swaraj

0
103


पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने मंगलवार रात आखिरी सांस ली। सुषमा स्वराज का निधन कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुआ। वह 67 साल की थीं। सुषमा स्वराज के अचानक हुए निधन से देश भर में शोक की लहर है। आम लोगों से लेकर बॉलीवुड और राजनीतिक पार्टी से हर कोई सुषमा स्वराज की मौत के खबर से शॉक्ड है। पीएम मोदी समेत लगभग हर राजनीतिक पार्टी से संबंधित नेताओं ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सुषमा स्वराज के निधन के बाद आम लोग से बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपना दुख प्रकट कर रहे हैं। बॉलीवुड सितारों के बाद भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल यादव उर्फ निरहुआ, दिल्ली के सासंद और एक्टर मनोज तिवारी  और गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने भी ट्वीटर पर सुषमा स्वराज को श्रद्धांजलि दी है। 

 

सुषमा स्वराज के निधन से दुखी दिनेश लाल यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- विलक्षण प्रतिभा की धनी कुशल संगठनकर्ता ओजस्वी वक्ता लोकप्रिय जन नायिका, भाजपा की वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज जी के असामयिक निधन से स्तब्ध हूँ। भारतीय राजनीति का एक चमकता सितारा नहीं रहा। ईश्वर उनको अपने लोक में सर्वोच्च आसन दें।

भोजपुरी एक्‍टर और बीजेपी नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्व विदेश मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज जी के आकस्मिक निधन की सूचना अत्यंत पीड़ादायक है। उनका निधन देश की राजनीति में पैदा हुए उस शून्य की तरह है, जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती। महान वक्ता, कुशल प्रशासक व लोकप्रिय जननेता को नम आंखों से श्रद्धांजलि।

वहीं भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी ने लिखा- अत्यंत दुःखद, बीजेपी की वरिष्ठ नेता और भारत की पूर्व विदेश मंत्री, दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती सुषमा स्वराज जी का स्वर्गवास हो गया है।




LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here